महिला को अकेला पाकर ताबीज सुंघाकर लूटने की फिराक में आए जहरखुर्रानी गिरोह के दो बदमाशों को भीड ने दबोचा, पब्लिक ने किया ऐसा हाल

After-seeing-the-woman-alone,-the-hooligans-of-the-two-criminals-of-the-Zaharkurrani-gang-came-to-the-rescue-of-the-amulet-and-looted,-the-public-did-it.

मेरठ : सरधना के मोहल्ला आदर्श नगर में बुधवार को लोगों की भीड ने जहरखुर्रानी गिरोह के दो बदमाशों को रंगेहाथ दबोच लिया। महिला को घर में अकेला पाकर बदमाश घर के अंदर घुसकर उसे ताबीज सुंघा रहे थे। इसी दौरान शोर मचा दिया गया। ताबीज सुंघने के बाद महिला अपनी सुधबुध खो बैठी। गुस्साई भीड ने दोनों आरोपियों को पेड से बांधकर बुरी तरह पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

सरधना के मोहल्ला आदर्श नगर में सुशील त्यागी का परिवार रहता है। वह बुधवार को अपने काम पर गया हुआ था। घर में सुशील की पत्नी ममतेश मौजूद थी। दोपहर के वक्त दो युवक मकान में घुसे और महिला को ग्रह रोग आदि से छुटकारा दिलाने का दावा करते हुए सम्मोहित करने लगे। बदमाशों ने महिला को एक ताबीज सौंप दिया, जिससे सूंघते ही महिला बेहोश हो गई। पास में खडी अन्य महिला ने शोर मचा दिया। जिसके बाद मोहल्ले वालों की भीड लग गई। लोगों ने दोनों को दबोच लिया और पेड से बांधकर बुरी तरह पीटा। दोनों ही बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे। दोनों बदमाश जहरखुर्रानी गिरोह के बताए गए हैं। लोगों ने बताया कि दोनों बदमाश अकेले नहीं है। ये दोनों एक गाडी में से उतरे थे। जिस गाडी में उतरे थे, उसमें दर्जनों लोग सवार थे। संभवत: ये सभी बदमाश थे, जो अलग-अलग क्षेत्रों में भेज दिए गए। पकडे गए बदमाशों ने अपने नाम दीपक और करिया पुत्रगण रतम सिंह निवासी बारांबकी बताए हैं। पुलिस दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

1532 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *