अनिल ढींगरा ने ग्रहण किया जिलाधिकारी मेरठ का कार्यभार

dm

मेरठ : जनपद मेरठ के नवागुन्तक जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने आज कलैक्ट्रेट स्थित कोषागार में कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त बचत भवन सभागार में पत्रकार बन्धुओं से वार्ता करते हुए कहा कि जनपद में कानून का राज स्थापित करते हुए शान्ति व्यवस्था कायम रखना व शासन की मंशा का मूर्त रूप देना ही मेरी प्रथम प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा प्रदेशवासियों के कल्याणार्थ जो भी योजनाएं संचालित की गयी है उनका लाभ प्रत्येक अंतिम पात्र लाभार्थी को आसानी से उपलब्ध कराया जाएगा।

जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने कलैक्ट्रेट स्थित बचत भवन में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि जनपद मेरठ अपने आप में एक अति महत्वपूर्ण जनपद है जहां पर शासन की मशां के अनुरूप कार्यो को धरातल पर मूर्तरूप देना मेरी अहम जिम्मेदारी होगी। उन्होंने कहा कि जनपद के कार्यालयों में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कार्यदिवसों में समय से उपस्थित होकर पूर्ण ईमानदारी एवं पारर्दिर्शता से कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जनपद में अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी तथा एक विस्तृत कार्ययोजना बनाकर जनपद को जाममुक्त बनाया जाएगा।

उन्होंने कहा प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री सबका साथ और सबका विकास के लिए दृढसंकलप्ति है, जिसके परिपेक्ष्य में आमनागरिकों किसानों, श्रमिकों एवं व्यापारियों की समस्याओं को बिना भेदभाव के प्राथमिकता पर निस्तारित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनपद में स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सुरक्षा एवं स्वच्छता तथा विकास कार्यो में पूर्ण गुणवत्ता का ध्यान रखा जाएगा, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।

इससे पूर्व जिलाधिकारी अनिल ढींगरा को सर्किट हाउस में गार्ड आॅेफ आॅनर देकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आर्यका अखौरी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन सत्य प्रकश पटेल, एडीएम सिटी मुकेश चन्द्र, वित्त/रा0 आनन्द कुमार, नगर मजिस्ट्रेट एमपी सिंह, एसपी सिटी मान सिंह चैहान, देहात राजेश कुमार, एसडीएम सदर निशा अनंत, मवाना अंकुर श्रीवास्तव, सरधना राकेश कुमार सिंह, एसीएम अरविन्द कुमार सिंह, एसीएम गुलशन, संतोष बहादुर सिंह, अमिताभ यादव सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

184 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *