चेहरे पर गोरक्षक का नकाब पहनकर बूचड़खाना चला रहा भाजपा नेता

bjp-leader-running-slaughterhouse-mask-on-face

मेरठ : भावनपुर थाना क्षेत्र में रविवार को बल्ला फैक्ट्री की आड़ मे चलाया जा रहा अवैध बूचड़खाना भाजपा नेता राहुल ठाकुर का बताते हुए हिंदु संगठनों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा। उन्होंने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। वहीं भावनपुर पुलिस ने अवैध बूचड़खाने को सील करते हुए बरामद मांस को जमीन में दबवा दिया। बूचड़खाना संचालन के मामले में एक महिला सहित कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू करने का दावा किया है। उधर, घटना के बाद मेडिकल में डाॅक्टरों के साथ मारपीट के मामले में भाजपा नेता राहुल ठाकुर सहित कई अज्ञात के खिलाफ मेडिकल के डाॅक्टरों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद से राहुल ठाकुर फरार बताया जा रहा है।

क्या है मामला
दरअसल, रविवार की शाम विश्व हिंदु परिषद के पदाधिकारी बलराज डूंगर के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने जयभीम नगर मे एक बल्ला फैक्ट्री पर छापा मारा था। मौके से भारी मात्रा में गोश्त और गाय भैंसो के अवशेष बरामद होने पर होने कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री में मौजूद जाग्रति विहार निवासी अजय राघव और अनुज चौधरी की जमकर पिटाई की। इसी दौरान भाजपा नेता राहुल ठाकुर मौके पर पहुंचा और उसने मीडियाकर्मियों द्वारा खुद को सूचना दिए जाने की बात कही। लेकिन जब उसका मोबाइल चेक किया गया तो उसमें आरोपियों की दस से अधिक मिस्ड काॅल देख हिंदु संगठन के कार्यकर्ता भड़क उठे। उन्होंने राहुल पर अवैध बूचड़खाने के संचालन का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी। हंगामे के दौरान राहुल सहित तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल राहुल मेडिकल पहुंचा। आरोप है कि राहुल और उसके साथियों ने इमरजेंसी में मौजूद डाक्टर नितिन पर गंभीर चोटों की डाॅक्टर रिपोर्ट बनाने का दबाव बनाते हुए डाक्टर नितिन की पिटाई कर डाली। डाक्टर नितिन ने आरोपी राहुल सहित उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मेडिकल थाने में तहरीर दी थी।

भावनपुर पुलिस ने सील किया अवैध बूचड़खाना
सेमवार को भावनपुर पुलिस, नगर निगम, प्रदूषण विभाग और अन्य कई विभागों की टीम बूचड़खाने पर पहुंची। पुलिस ने फैक्ट्री में रखा सारा मांस जब्त करते हुए जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर काली नदी के किनारे दबवा दिया। वहीं फैक्ट्री को भी सील कर दिया गया। इंस्पेक्टर भावनपुर सतेन्द्र यादव ने बताया कि बूचड़खाने की स्वामिनी कौसर पत्नी अजय राघव सहित कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जंाच शुरू कर दी गई है।

मेडिकल पुलिस ने डाली राहुल ठाकुर के घर दबिश
वहीं मारपीट के मामले में डाक्टर नितिन द्वारा दी गई तहरीर पर कार्यवाही करते हुए मेडिकल पुलिस ने भाजपा नेता राहुल ठाकुर सहित कई अज्ञात के खिलाफ धारा 332 और 353 सहित कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर मेडिकल ने बताया कि आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार है।

भाजपा नेता के खिलाफ लामबंद हुए हिंदु संगठन
वहीं इस मामले में विहिप नेता बलराज डूंगर के साथ हिंदु संगठनो से जुड़े दर्जनो कार्यकर्ताओं ने सोमवार की सुबह एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि गोरक्षा की आड़ में भाजपा नेता राहुल ठाकुर वर्षाें से अवैध कमेला चला रहा है। उन्होंने राहुल सहित सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए भावनपुर पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए एसएसपी को ज्ञापन सौंपा।

19609 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *