गोमती नदी का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, निरीक्षण के दौरान सीएम के तेवर देखकर कैसे उडे अधिकारियों के होश ?

CM-Yogi-Adityanath,-who-arrived-to-inspect-the-Gomti-river,-how-did-the-senses-of-flying-officials-see-the-transition-of-CM-during-inspection

उप्र के नये मुख्यमंत्री सूबे की कायापलट के जी-जान से जुटे हुए हैं। प्रदेश को आगे ले जाने के लिए मुख्यमंत्री ने सोमवार को लखनऊ में सौंदर्यकरण के कार्यों का जायजा लिया। जायजा लेने के दौरान सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे। डीआईजी लखनऊ प्रवीण कुमार स्वयं मौके पर सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले हुए हैं। गोमती रिवर फ्रंट के निरीक्षण को देखते हुए संबंधित अधिकारियों के होश उड गए हैं। अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट को भाजपा सरकार पूरा करने के लिए जुट गई है। मुख्यमंत्री के निरीक्षण के बाद ही आगे के कार्यों पर मुहर लग पाएगी। तीन हजार करोड के इस प्रोजेक्ट पर आधी रकम अभी तक खर्च हो चुकी है। प्रथम चरण का काम लगभग पूरा है। करीब 8 किमी लंबे रिवर फ्रंट को लंदन के टेम्स नदी की तर्ज पर तैयार किया जा रहा है। रिवर फ्रंट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्राथमिकता वाले प्रोजेक्ट में से एक है।

1698 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *