मजदूरी करने गुजरात गए युवक की इमारत की छत से गिरने से हुई मौत

Fell-to-his-death-from-the-roof

मेरठ : रिश्तेदारों के साथ गुजरात मजदूरी करने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में तीन मंजिली इमारत से गिरकर मौत हो गई है। जिसके चलते उसके परिजनों में कोहराम मच गया। सरधना पहुंचे शव को देख उसकी माँ बेहोश हो गई। शाम के समय सुपुर्दे-ए-खाक कर दिया गया।
जानकारी के मुताबिक़ सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी स्वर्गीय हबीब कुरैशी का 22 वर्षीय पुत्र आसिफ कुरैशी जनपद मुजफ़्फरनगर के गांव उमरपुर के रहने वाले अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ नो दिन पूर्व मजदूरी पर कपड़ा बेचने के लिए गुजरात के अखिलेश्वर इलाके में गया था।

सूत्रों के मुताबिक़ काम न चलने के कारण आसिफ अपने घर वापस आना चाहता था लेकिन ठेकेदार ने उस पर खर्च हुए साढ़े चार हजार रूपये मांगे। उसके रूपये देने के बाद ही जाने देने की बात कही गई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते इमारत की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण आसिफ की मौत हो गई। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी की तो ठेकेदार ने आसिफ की मौत ख़ुदकुशी करने से होना बताया है, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करा दिया। आसिफ की मौत की सूचना पर उसके परिजनों में कोहराम मच गया। आसिफ के शव को लेकर उसका एक रिश्तेदार सरधना पहुंचा।

आसिफ के शव को देखते ही उसकी माँ राबिया बेहोश हो गई। आसिफ के परिजनों का कहना है की ठेकेदार ने आसिफ को छत से धक्का दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। परिजनों ने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है। बसपा के घोषित प्रत्याशी हाफिज इमरान के चाचा हाजी फारुख मृतक के परिजनों से मिले और उनके दुख में शामिल होने के साथ मामले की जाँच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाई का भरोसा भी दिलाया।

276 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *