आधी आबादी पर टूटी आफत, एक को जलाया, एक को निकाला

Half-a-broken-population-on-the-population,-one-lit-up,-one-removed

मेरठ : दहेज लोभियों ने मांग पूरी न होने पर अलग-अलग स्थानों पर दो महिलाओं पर जमकर कहर बरपाया। सरधना में दहेज में कार न मिलने के बाद विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। वहीं ब्रहमपुरी में एक महिला के पति ने उस पर कैरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया। दोनों मामलों में पीड़िताओं ने थाने में तहरीर दी है।

सरधना क्षेत्र के मौहल्ला कहारान निवासी अलका पुत्री सचिन कुमार ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी 26 जनवरी 2012 को कंकरखेड़ा निवासी उमेश पुत्र जीतसिंह के साथ हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी में उन्होंने बाइक सहित सभी सामान दिया था। शादी के बाद से उसके ससुरालिया लगातार दहेज में कार की मांग कर रहे है। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। धमकी दी कि अगर कार नहीं लाई तो वह उसे घर में नहीं रखेंगे। पीड़िता ने थाने में दी तहरीर में अपने पति व ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में गौतमनगर निवासी परमेश्वरी को देर रात जली हुई हालत में इंद्रप्रस्थ नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति सुनील आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। आरोप है कि ब्रहस्पतिवार को सुनील और उसके परिवार वालों ने उसके ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने किसी प्रकार महिला को बचाया। पीड़िाता द्वारा दी गई तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सुनील, जेठ सुरेश, देवर अनिल को हिरासत में ले लिया है। वहीं ननद अनीता और ननदोई अजीत की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

1767 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *