सांप्रदायिक बवाल का आरोपी फैजान गिरफ्तार

Sectarian

मेरठ : सोमवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के मोरीपाड़ा मौहल्ले में हुए सांप्रदायिक बवाल का आरोपी फैजान पुलिस के हाथ चढ़ गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।
सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि देर रात फैजान को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फरार चल रहे अन्य तीन नामजद आरोपी सलमान, रेहान और शान सहित अन्य अज्ञात की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर दबिश दे रही है। अदालत से तीनों नामजद आरोपियों के एनबीडब्लू जारी कराने का प्रयास किया जा रहा है। सीओ कोतवाली का दावा है कि घटना के जिम्मेदार सभी आरोपी शीघ्र ही सींखचो के पीछे होंगे।
बताते चलें कि सोमवार की शाम मोरीपाड़ा निवासी राकेश शर्मा और उनके बेटों राहुल शुक्ला, शिवम शुक्ला व राजन शुक्ला पर गैर सांप्रदाय के युवकों ने हमला बोल दिया था। इस दौरान आरोपियों ने पिता-पुत्रों को जमकर पीटा था। जिसके बाद क्षेत्र में तनाव के हालात बन गए थे। घटना के बाद से मौके पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात है। उधर, ङ्क्षहदू संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर कड़े आंदोलन की चेतावनी दी थी। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में रात-दिन एक किए हुए है।

117 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *