फायरिंग करने वाले सात लोगों को पुलिस ने जेल भेजा

sent-to-prison

मेरठ : थाना सरूरपुर क्षेत्र के क़स्बा करनावल में शराब को लेकर बीती रात की गई दर्जनों राउंड फायरिंग में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके चलते एक पक्ष की और से छह लोगों को शांतिभंग व एक को जानलेवा हमले में जेल भेजा गया है। इसे लेकर दूसरे दिन कस्बे में शांति बनी रही और पुलिस तैनात रही।

बता दें कि बीती रात कस्बा करनावल में अजित पुत्र भूरे व सुशील पक्षों में शराब पीकर गाली-गलौंच करने को लेकर जमकर मारपीट व पचास राउंड फायरिंग हुई थी। इस खूनी संघर्ष के बाद कस्बे में हालात दहशत जदा हो गए थे और भगदड़ मच गई थी। बाद में पुलिस ने जाकर मामला संभाला था और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को कस्बे में शांति बनी रही और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात रही।

इस मामले में एक पक्ष सुशील ने दूसरे पक्ष के अजित पुत्र राहुल, अनुज, सुदंर पुत्र तेजपाल के खिलाफ जानलेवा हमले का मुदकमा दर्ज कराया गया है। इनमें से पुलिस ने अजित को जानेलवा हमले में व उसके छह सर्मथकों को शांतिभंग में चालान कर जेल भेज दिया है। जबकि दूसरे पक्ष की और से अजित के पिता ने राजपाल, रामचंद्र, चरथ व राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसमें से पुलिस ने बताया कि किसी को ज्यादा चोटें नही आने के कारण मुदकमा शांतिभग में कायम किया गया था। इस मामले में एसओ विनोद कुमार ने बताया कि कार्यवाही न्यायपूर्ण की गई है और अब शांति बनी हुई है और पुलिस मामले पर नजर रखे हुए है।

660 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *