बेसहारा लोगों को शीत लहर से बचाव हेतु डीएम ने वितरित किये कम्बल

0

मेरठ : शीत लहर/कड़ाके की ढंड से बचाव हेतु गत राित्र जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बेसहारा एवं असहाय लोगो को कम्बल वितरित किये तथा शहर में बने े रैनबसेरों तथा चिन्हित स्थानों पर जलायंे गये अलावों की व्यवस्था को जांचा। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देषित किया कि अधिकारी सुनिष्चित करें बेसहारा व असहाय व्यक्ति को कड़ाके की ठंड से बचाने के लिए कम्बलों को वितरण करें तथा नियमित निरीक्षण कर रैन बसेरों में बेहतर व्यवस्था करायें तथा शहर के चिन्हित स्थानों पर पर्याप्त अलाव की व्यवस्था रखें।
जिलाधिकारी ने महानगर के विभिन्न स्थानों पर बेसहारा/असहाय लोगो को कम्बल वितरित किये तथा वहां बने रैनबसेरों का निरीक्षण किया। उन्होंने बेहतर सफाई व्यवस्था हेतु सफाई कर्मचारी तैनात करने तथा अलाव हेतु लकड़ी की पर्याप्त व्यवस्था कराने के भी निर्देश अपर नगर आयुक्त को दिये।
अपर जिलाधिकारी नगर मुकेष चन्द्र ने बताया कि शीत लहर के दृष्टिगत जिलाधिकारी द्वारा तहसील सरधना में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आन्नद कुमार एवं तहसील मवाना में अपर जिलाधिकारी प्रषासन रामचन्द्र एवं सचिव एमडीए राजकुमार द्वारा निरीक्षण कराया गया जहां बेसहारा लोगो को कम्बलों का वितरण किया गया तथा रैन बसेरों में ठहरें लोगो तथा तहसील में जगह जगह जले अलावों का निरीक्षण करते हुए लोगो से वहां की स्थिति को जाना।

148 Total Views 2 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *