मां के कत्ल में आइ विटनेस बेटे का किया ये हाल…

This-is-the-story-of-I-Witten's-son-in-the-murder-of-mother

मेरठ : खरखौदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह बाइक सवार हमलावरों ने आटो लेकर जा रहे एक चालक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हापुड़ रोड पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार लोगो को समझाकर जाम खुलवाया। बताया जाता है कि दो वर्ष पूर्व मृतक की मां की भी हत्या कर दी गई थी, जिसमें एक आरोपी अभी जेल में है। मृतक अपनी मां के कत्ल का चश्मदीद गवाह था। अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद इसी मामले को लेकर आज उसकी भी हत्या कर दी गई। हालांकि दोपहर बाद तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।

हापुड़ रोड स्थित हाजीपुर निवासी जुनेद (25) पुत्र मुन्ना हापुड़ अड्डे से काशीराम कॉलोनी तक आटो चलाता था। शुक्रवार की सुबह वह अपने घर से आटो लेकर रवाना हुआ। बताया जाता है कि लोहिया नगर में गुर्जर चौक के निकट सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन हमलावरों ने उसके आटो को ओवरटेक करके रोक लिया। आरोपियों ने जुनेद के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां चलते ही मौके पर हड़कंप मच गया और लोग आटो की ओर दौड़े, लेकिन हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ जुनेद को लेकर आनंद हॉस्पिटल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जुनेद को तीन गोलियां लगी थीं, जिनमें से एक कनपटी और दो गोली पेट में मारी गई थीं। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, परिजन अस्पताल पहुंचे, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने हापुड़ रोड पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया। एसओ खरखौदा ने बताया कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है।

मां के कत्ल का चश्मदीद गवाह था जुनेद
परिजनों ने बताया कि वर्ष 2015 में जुनेद का अपने पड़ौस में रहने वाले सलमान से आटो निकालने को लेकर विवाद हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। इसके कुछ देर बाद ही सलमान पक्ष ने जुनेद के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान हमलावरों द्वारा की गई फायरिंग में जुनेद की मां नसरीन की मौत हो गई थी। इस मामले में जुनेद आई विटनेस था और हत्या के मामले मे सलमान और उसका पिता युसुफ जेल गए थे। युसुफ फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है और सलमान अभी जेल में ही है। बताया जाता है कि इस मामले में जुनेद पर गवाही न देने और समझौते का दबाव भी बनाया जा रहा था। जुनेद की हत्या के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। हालांकि अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

1524 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *