चार दिन से गायब था किन्नर, बेड खुला तो निकल गई चीख

Trans-was-missing-for-four-days,-then-went-out-scream-beds-open

मेरठ : परतापुर थाना क्षेत्र में चार दिन से गायब चल रहे किन्नर का शव का उसके ही घर से एक बेड में बरामद हुआ। किन्नर की हत्या के लिए उसके साथी को जिम्मेदार ठहराते हुए मृतक के भाई ने थाने में तहरीर दी है।

शताब्दी नगर सेक्टर 4 ई में दुर्गाप्रसाद के मकान नंबर एसएल 125 में पिछले काफी समय से किन्नर आबिद उर्फ भूरा किराए पर रहता था। उसके साथ गाजियाबाद के धनतला का निवासी सोनू गुर्जर भी रहता था। दोनों शादियों में बधाई लेने का काम करते थे। क्षेत्र के निवासियों के मुताबिक पिछले चार दिनो से मकान में बाहर से ताला लगा था और किसी ने आबिद और सोनू को नहीं देखा था। रविवार की सुबह क्षेत्र के लोगों ने मकान से सड़ांध उठती महसूस की तो किसी अनहोनी की आशंका के चलते घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मकान का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुई तो मकान में बुरी तरह से बदबू उठ रही थी। नाक पर रूमाल बांधकर पुलिसकर्मियों ने मकान की तलाशी लेनी शुरू की। बेड से दुर्गंध उठती पाकर जब बेड खोला गया तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई। बेड में किन्नर आबिद का शव पड़ा था। उसकी हत्या गला दबाकर की गई थी।

घटना की जानकारी मिलने पर आबिद का भाई आरिफ और अन्य साथी किन्नर भी मौके पर पहुंचे। आरिफ ने बताया कि चार दिन पूर्व मृतक आबिद का अपने साथी सोनू गुर्जर से किसी बात पर विवाद हुआ था, जिसे लेकर दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। उसने आरोप लगाया कि इसके बाद सोनू ने ही उसके भाई आबिद की हत्या कर डाली और फरार हो गया। उधर, हत्या के बाद किन्नर के घर से काफी ज्वैलरी और नगदी भी गायब है। आरिफ ने सोनू गुर्जर को नामजद करते हुए आबिद की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।

3091 Total Views 2 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *