दिन-दहाड़े चोरी कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकडा

Villagers-caught-rogues

मेरठ : सरधना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है, रात में तो क्या अब बदमाश दिन में भी सरे राह चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। ऐसे में खुलकर खेल रहे बदमाशों की पौ बारह हो रही है, जबकि ग्रामीणों बदमाशों के आतंक से का जीना दुश्वार हो चला है। कुछ बदमाशों ने सरेराह गांव से ही कई पशु व बुग्गी आदि चोरी कर ली लेकिन पुलिस ने बदमाशों को पता लगने के बाद पकडऩे के बजाए सेटिंग का खेल खेला गया, हालाकि जब पुलिस के खिलाफ हंगामा हुआ तो बैकफुट पर आ गई।

जानकारी के मुताबिक सराधना क्षेत्र के गांव अट्टा निवासी विनीत तोमर पुत्र रामधन दोपहर के समय 12 बजे के लगभग विनित तोमर अपने घेर में पशुओं को नहलाकर के खुद घर पर खाना खाने चला आया। विनित का घेर गांव के बाहरी छोर पर जो घर से मात्र सौ मीटर की दूरी पर ही स्थित है, वह खाना खाकर के मात्र आधा घंटे बाद ही घेर में जब पहुंचा तो उसके घेर में बंधे पशु गायब मिले, जिसमें दो भैंस, एक भैंसा शामिल थे, पशु गायब देख वहदंग रह गया, उसने तुरंत अपने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी तथा पशुओं की तलाश में निकल पडे, जब ग्रामीण पशुओं की तलाश करते हुये चिंदौडी गांव के जंगल में पहुंचे तो उन्हे वहां पर सड्क किनारे पर छोटा हाथी में पशुओं को लाधते हुये तीन बदमाश दिखाई पडे।

ग्रामीणों ने पीछा कर दो बदमाशों को धर दबोचा और तीसरा उनका साथी जंगलों में भागने में सफल रहा, उसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक पुलिस गांव में पहुंची तो ग्रामीणो ने बदमाशों की जमकर के धुनाई की तो बदमाश ने एक सप्ताह पूर्व दिन में ही गाव भदौड़ा निवासी राजेंद्र सिह का भी भैंसा चोरी करना स्वीकार किया, जिसे ले जाकर के तीस हजार रूपया में कमेले में कटवाने की बात बदमाशो ने कही, उसके बाद पुलिस बमुश्किल चोरों को ग्रामीणों के चंगुल से लेकर थाने में पहुंची तो वहां पहुचते ही थाना पुलिस पर बदमाशों को छोडऩे के लिये कुछ नेताओं के फोन घनघनाने लगें, जब इस बात का पता ग्रामीणों को लगा तो भदौड़ा व अट्टा गांवों के काफी ग्रामीण थाने में आ धमके और दरोगा पर सैटिंग करने का आरोप लगा हंगामा करने लगे। कुछ देर बाद एसओ सुरेंद्र सिह भाटी वहां पर पहुचे और हंगामा कर रहे ग्रामीणो को शांत कर हर हाल में बदमाशों को लिखा पढ़ी के बाद कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। तब जाकर के ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और अपने अपने घरों को गये। इस संबंध में विनित तोमर की ओर से घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों बदमाशो को जेल भेज दिया गया है।

256 Total Views 1 Views Today
  • Add a Comment

    Your email address will not be published. Required fields are marked *